२९ असार २०८१, शुक्रबार

प्रियंका चोपड़ा बनी हिंदी फिल्मकी प्रोड्यूसर

       अब तक अपने बैनर पर भोजपुरी में बम बम बोल रहा है काशी और मराठी में वेंटिलेटर नाम की फिल्म प्रोड्यूस कर चुकी है और जल्द ही उनकी पंजाबी फिल्म सरवन रिलीज़ होने वाली है ।
images

      मुंबई अपनी प्रोडक्सन मे पहले भोजपुरी , फिर मराठी और अब पंजाबी में फिल्म प्रोड्यूस कर रही प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के लिए भी एक फिल्म बनाएगी और इस फिल्म की कहानी प्रियंका के दिल के बेहद करीब है।
अमरीका में अपने शो क्वांटिको और हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के लिए लंबे समय से रह रही प्रियंका चोपड़ा अगले महीने घरवापसी कर रही है और भारत लौटने के साथ ही वो एक हिंदी फिल्म प्रोड्यूस करेगी।

             प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने एक भारतीय अख़बार को दिए इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि प्रियंका इन दिनों हिंदी फिल्म के लिए बातचीत कर रही है। वो अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल के बैनर पर एक पूरी हिंदी कमर्शियल फिल्म बनाएगी और इस फिल्म की कहानी प्रियंका के दिल के बेहद करीब है।

           हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि फिल्म में वो खुद काम करेंगी या नहीं। बता दें कि एक समय प्रियंका चोपड़ा ने मधुर भंडारकर के साथ फिल्म कर फिल्म मैडम जी बनाने का प्लान बनाया था लेकिन प्रकाश झा की जय गंगाजल के बाद वो हिंदी फिल्मों से दूर हो गईं। प्रियंका की माँ ने ये भी बताया है कि वो फिल्म किल नहीं हुई है और इस बारे में प्रियंका के भारत लौटने के बाद कुछ फैसला होगा।
   प्रियंका चोपड़ा ने अब तब अपने बैनर पर भोजपुरी में बम बम बोल रहा है काशी और मराठी में वेंटिलेटर नाम की फिल्म प्रोड्यूस की है और जल्द ही उनकी पंजाबी फिल्म सरवन रिलीज़ होने वाली है।

धेरै कमेन्ट गरिएका

ताजा उपडेट